बहस के नियमों में बदलाव स्वीकार नहीं: Trump

Samachar Jagat | Friday, 02 Oct 2020 11:16:01 AM
No change in rules of debate accepted: Trump

वाशिगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन के साथ टेलीविजन पर होने वाली दूसरे और तीसरे राउंड की बहस के नियमों में बदलाव का वह समर्थन नहीं कर सकते।

श्री ट्रंप ने ट््वीट कर कहा, ''जब मैं पहली बार आसानी से जीत गया हूं तो मैं दूसरे और तीसरे राउंड में बहस आयोग को नियमों को बदलने की अनुमति क्यों दूंगा।’’ उन्होंने कहा कि मैंने चुनावों के संकलन आदि के आधार पर बड़ी बहस जीती है। आपका धन्यवाद।’’

क्लीवलैंड में मंगलवार को हुई पहली बहस में अपमानजनक टीका-टिप्पणी और लगातार टोकाटाकी देखी गई। इसके बाद आयोजकों ने कहा कि वे बहस के मध्यस्थ को आदेश लागू करने के लिए अधिक अधिकार देने के वास्ते शो के नियमों में बदलाव कर सकते हैं।

श्री ट्रम्प और श्री बिडेन के बीच 15 अक्टूबर को मियामी में और 22 अक्टूबर को नैशविले में दूसरे और तीसरे राउंड की बहस होनी है। उपराष्ट्रपति माइक पेंस और सीनेटर कमला हैरिस सात अक्टूबर को साल्ट लेक सिटी में मुलाकात करेंगे। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.