कोरोना वायरस को लेकर अब डोनाल्ड ट्रंप ने दे दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Thursday, 07 May 2020 01:03:45 PM
Now Donald Trump gave this big statement about Corona virus

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस इस समय दुनिया में जमकर अपना कहर बरपा रहा है। इसका सबसे ज्यादा असर दुनिया की महाशक्ति अमेरिका में देखने को मिल रहा है। यहां पर यह वायरस अभी तक 72,000 से अधिक लोगों की जान ले चुका है। जबकि अमेरिका में 12 लाख से अधिक लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

तो इस कारण किम जोंग ने खुद उड़ाई थी अपने मरने की अफवाह!

इसी बीच कोरोना वायरस को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा बयान आया है। डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में कोरोना वायरस के हमले को पर्ल हार्बर और 9/11 के हमलों से भी अधिक बुरा बताया है। 

डोनाल्ड ट्रंप ने नर्सों के साथ एक बैठक के दौरान व्हाइट हाउस के ओवल कार्यालय में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि हमने अपने देश में अब तक के सबसे बुरे हमले का सामना किया।

कोरोना संक्रमण के बीच भारत ने पाकिस्तान को दे डाली ये चेतावनी

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का हमला पर्ल हार्बर से भी बुरा है। पहले कभी इस प्रकार का कोई हमला नहीं हुआ। गौरतलब है कि अमेरिका में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रही है। इससे मरने वाले लोगों का आंकड़ा भी तेज गति से बढ़ रहा है। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.