अब किम जोंग की बहन ने इस देश को दे डाली धमकी, ये है कारण

Samachar Jagat | Monday, 15 Jun 2020 01:36:03 PM
Now Kim Jong's sister threatens this country, this is the reason

इंटरनेट डेस्क। नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की बहन किम यो जोंग एक बार फिर से सुर्खियों आ गई है। किम यो जोंग ने एक बार फिर से साउथ कोरिया पर कार्रवाई करने की धमकी दी है। उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की बहन किम यो जोंग ने कहा है कि समय आ गया है, जब दक्षिण कोरिया से रिश्ते तोड़ लिए जाए और अगली कार्रवाई दुश्मन पर सेना करेगी।

कोरोना संक्रमण के बीच ही अमिताभ की फिल्म गुलाबो सिताबो को हुआ इतने करोड़ का फायदा 

कोरिया की आधिकारिक न्यूज एजेंसी के माध्यम से किम यो जोंग ने दक्षिण कोरिया को लेकर निंदा करते हुए करते हुए कहा कि अब बयान दिए जाने से अच्छा है कि उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस दौरान उन्होंने तो यहां तक बोल दिया है कि बकवास को कूड़ेदान में फेंक दिया जाना चाहिए। दुश्मन पर अगली कार्रवाई की जा सके, इसके लिए उन्होंने निर्देश भी दिए हैं। 

अब भारत ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को दिया ये करार जवाब

गौरतलब है कि सीमा पर दक्षिण कोरिया के कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा हाल ही में प्योंगयांग विरोधी संदेश वाले बैलून छोडऩे के कारण दोनों देशों के रिश्तों में कड़वाहट आई है। इसी कारण तो उत्तर कोरिया ने दो साल पहले शुरू हुई बातचीत को रद्द कर दिया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.