पाकिस्तान में कोरोना पीड़तिों की संख्या 193

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Mar 2020 02:46:47 PM
Number of corona victims in Pakistan 193

इस्लामाबाद ,पाकिस्तान में कोरोना वायरस (कोविड-19) से पीड़तिों की संख्या मंगलवार को 193 पर पहुंच गई। देश का सिध प्रांत कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित है और वहां कोरोना से संक्रमितों की संख्या 155 है।

सिंध  सरकार के प्रवक्ता बैरिस्टर मुर्तजा वाहब ने बताया कि सुक्कुर में अब तक 119 जायरीन कोरोना पॉजीटिव और 115 निगेटिव पाए गए हैं। इसके अलावा प्रांत में 36 और कोरोना से संक्रमित हैं जिसमें से 34 का उपचार चल रहा है जबकि दो को उपचार के बाद छुटटी   दे दी गई है।

प्रवक्ता ने हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि नये मामले कहां से आए हैं। सुक्कूर में सोमवार से कोरोना पीड़ति जायरीनों की संख्या में कोई इजाफा नहीं हुआ है।
इस बीच डॉन न्यूज ने पंजाब के स्वास्थ्य विभाग के सचिव कैसर शरीफ के हवाले से बताया है कि लाहौर में कोरोना के एक संदिग्ध की मौत हो गई है।

श्री शरीफ ने बताया कि पीड़ति को सोमवार रात लाहौर के मायो अस्पताल के अलग वार्ड में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। उसका कोरोना वायरस का परीक्षण हुआ था और उसकी जांच रिपोर्ट संभवत आज दोपहर मिलने की उम्मीद थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.