Pak Economy Crisis: आर्थिक तंगी से गुजर रहे पाकिस्तान ने फिर बढ़ाए खर्चे, सांसदों के लिए करेगा अब ये काम

Samachar Jagat | Saturday, 28 Jan 2023 09:39:39 AM
Pak Economy Crisis: Pakistan going through financial crisis again increased the expenses, will now do this work for MPs

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान में आर्थिक स्थिती बहुत खराब है। देश के पास पैसा नहीं और महंगाई इतनी बढ़ गई है की लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। हालात यह है की खाने के भी लाले पड़ रहे। सब्जियों से लेकर आटा और राशन का सामाना भी बेहिसाब महंगा हो रहा है। 

पाक के पास विदेशी मुद्रा भंडार लगभग खत्म हो चुका है। ऐसी हालात में भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार खर्चों को बढ़ाता जा रहा है। जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने एक बड़ा फैसला किया है। जिसमें पाकिस्तान सरकार ने सांसदों के लिए विकास निधि में 30 प्रतिशत की भारी वृद्धि कर दी है। 

बताया जा रहा है की पाक ने सांसदों के लिए 90 अरब पाकिस्तानी रुपये का आदेश दिया है। यह निर्णय कैबिनेट की आर्थिक समन्वय समिति की बैठक के दौरान लिया गया है।वहीं पाकिस्तान के सर्वोच्च न्यायालय के जजों के विश्राम गृहों और विभिन्न शहरों में आवासों के लिए लगभग 1 अरब पाकिस्तानी रुपये की की धनराशि भी दी गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.