Pakistan : रेप की घटनाओं पर बयान देकर बुरे फंसे पीएम इमरान खान, पूर्व पत्नी ने कुरान की नसीहत देकर कहा- अपनी नजरों पर लगाम लगाएं, प्राइवेट पार्ट पर कंट्रोल रखें..!

Samachar Jagat | Thursday, 08 Apr 2021 11:50:32 AM
Pakistan: After giving a statement on the incidents of rape, the badly trapped PM Imran Khan, ex-wife gave the advice of the Quran and said - Keep a check on your eyes, control the private part ..!

इंटरनेशनल डेस्क। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पाकिस्तान में रेप की घटनाओं पर बयान देकर बुरी तरह फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर जहां यूजर्स उन्हीं के वीडियो डालकर उनके मजे ले रहे हैं वहीं अब उनकी पूर्व पत्नी भी उनके खिलाफ इस मामले में उतर आई है। इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने कहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अपनी नजर पर लगाम लगाएं और अपने प्राइवेट पार्ट को कंट्रोल में रखें।

 

“Say to the believing men that they restrain their eyes and guard their private parts." Quran 24:31

The onus is on men. https://t.co/StkKE3HIPM — Jemima Goldsmith (@Jemima_Khan) April 7, 2021

बता दें कि इमरान खान ने कहा था कि कहीं पर रेप की घटनाएं उस समाज में अभद्रता का नतीजा हैं। रेप के मामले समाज में बहुत अधिक बढ़ गए हैं। ऐसे में महिलाओं को पुरुषों को उत्तेजित करने से बचने के लिए खुद को ढंककर चलना चाहिए।

इमरान के इस बयान से जुड़ी एक न्यूज रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए जेमीमा ने उन्हें जवाब दिया है। साल 1995 से 2004 तक इमरान की पत्नी रहीं जेमीमा ने इमरान को उनके बयान के लिए कुरान के ज्ञान की मदद से ट्रोल किया है। जेमीमा ने लिखा है- कुरान 24:31 में कहा गया है कि विश्वास करने वाले पुरुषों से कहो कि वे अपनी नजरों पर लगाम लगाएं और अपने प्राइवेट पार्ट्स को कंट्रोल करें। ये दायित्व पुरुषों पर है। जेमीमा के इस ट्वीट को हजारों बार लाइक और ट्वीट किया गया है।

हालांकि जेमिमा ने ये भी कहा कि मैं उम्मीद कर रही हूं कि यह बयान गलत तरीके से ट्रांसलेट किया गया या समझा गया। क्योंकि जिस इमरान को मैं जानती थी, वह कहता था कि औरतों पर नहीं, पुरुष की आंखों पर पर्दा डालना चाहिए।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.