Pakistan Crisis: सउदी अरब भी नहीं करेगा पाकिस्तान की मदद, रख दी सामने ये शर्त

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2023 09:15:55 AM
Pakistan Crisis: Even Saudi Arabia will not help Pakistan, put this condition in front

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान इस समय अपनी आर्थिक स्थिति से परेशान है और वो इस समय दुनिया के सभी देशों की और मदद के लिए देख रहा है। लेकिन पाकिस्तान के संबंध दुनिया में कही भी अच्छे नहीं है ऐसे में कोई भी उसकी मदद को तैयार नहीं है। सउदी से उसे उम्मीद थी तो वहां से भी उसे कोई हैल्प नहीं मिल रही है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और सेना प्रमुख असीम मुनीर की यात्रा को भी बड़ा झटका लगा है। सऊदी अरब ने संकेत दिया है कि वह अपने सहयोगी देशों को भविष्य में बिना शर्त आर्थिक सहायता नहीं देगा। इसके बाद से पाकिस्तान के लिए और भी मुसीबत खड़ी हो गई है। 

जानकारी के अनुसार खुद सऊदी अरब ने कहा कि वह अपनी अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए बड़ी योजना पर काम कर रहा है। इस बीच सऊदी अरब के वित्त मंत्री ने कहा कि उनका देश अब पहले की तरह सीधे आर्थिक सहायता देने की नीति को बदल रहा है। इसके अलावा किसी दूसरे देश में बिना शर्त के पैसा नहीं देंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.