Pakistan Crisis: पाकिस्तान के लिए आने वाले 30 दिन होंगे संकट से भरे, हालात और बिगड़े तो हो जाएगी ये स्थिती

Samachar Jagat | Friday, 03 Feb 2023 09:39:16 AM
Pakistan Crisis: The coming 30 days will be full of crisis for Pakistan, this situation will happen if the situation gets worse

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान में आर्थिक हालात लगातार बिगड़ते जा रहे है। स्थितिया यह है की देश के पास खर्च करने को नकद पैसा नहीं है और उसके कारण वहां लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है और इसका खामियाजा जनता को भोगना पड़ रहा है। वहां लोगों को खाने के सामान के भी लाले पड़ रहे है।

जानकारों की माने तो आने वाले 30 दिन पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण है। सबसे बड़े आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहे देश में आटा और गैस की किल्लत भी देखने को मिल रही है।  घी और खाने के तेल भी नहीं है। वहीं इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने सरकार को चेताया है की महज 30 दिनों का ही स्टॉक बचा हुआ है। 

अगर अब और स्थितिया खराब होती है तो पाकिस्तान में हाहाकार मच जाएगा और लोगों का जीना मुश्किल हो जाएगा। जानकारी सामने आई है की देश के बैंक बंदरगाह पर उतारे गए माल के दस्तावेजों को क्लीयर करने में विफल हो रहे हैं। इससे ऐसी स्थिति पैदा हो गई है कि सिर्फ एक महीने में देश में घी और खाना पकाने के तेल का संकट गहरा सकता है। महंगाई दर 24.5 फीसदी पर पहुंच चुकी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.