पाकिस्तान ने एक बार फिर से कर दी ये नापाक हरकत

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Jul 2020 11:01:39 AM
Pakistan has once again done this nefarious act

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अग्रिम इलाकों में पाकिस्तानी सेना की ओर से मंगलवार देर रात को की गई गोलीबारी में 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बालाकोट और मेंढर सेक्टर में सीमा पार से गोलाबारी देर रात करीब दो बजे शुरू हुई जिसके जवाब में भारतीय सेना ने भी कार्रवाई की।

उन्होंने बताया कि इसमें दो महिलाएं - रेशम बी और हकम बी - लानजोते गांव में पाकिस्तानी गोलाबारी में गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, उन्होंने बताया कि रेशम बी की बाद में मौत हो गई जबकि हकम बी को विशेष उपचार के लिए जम्मू अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान ने देर रात दो बजे मोर्टार से भारी गोलाबारी और छोटे हथियारों से गोलीबारी कर बिना उकसावे के संघर्षविराम उल्लंघन किया। प्रवक्ता ने बताया कि दोनों तरफ से गोलाबारी 45 मिनट तक जारी रही। उन्होंने कहा कि जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान में कितने लोग हताहत हुए, इसकी तत्काल जानकारी नहीं मिल सकी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.