Pakistan: पाकिस्तान में आर्थिक हालात खराब, महंगाई ने तोड़ा बीते 50 सालों का रिकॉर्ड, खाना लूटने के चक्कर में अब तक 20 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Monday, 03 Apr 2023 08:49:49 AM
Pakistan: The economic situation in Pakistan is bad, inflation has broken the record of the last 50 years, so far 20 people have died in the process of looting food.

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान की आर्थिक स्थिती इस समय बहुत ही खराब है। हालात यह है की भूखमरी का स्थिती पैदा हो गई है और महंगाई इतनी बढ़ चुकी है की आपकों खाने का आटा और तेल खरीदने में भी पसीना आ जाएगा। पाकिस्तान के हालात खराब हो गए है। स्थितिया ये है की खाना लूटने के चक्कर में 10 दिनों में अब तक 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में महंगाई ने आम लोगों जीना दूभर कर दिया है। खबरों की माने तो यहां महंगाई ने बीते 50 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यहां आपकी जहां भी नजर जाती है वहा हर तरफ खाना या खाद्य सामग्री लूटने के लिए लोगों की भीड़ दिख जाएगी। 

जानकारी के अनुसार  पाकिस्तान में मार्च में महंगाई की दर 35.37 फीसदी दर्ज की गई है। पाकिस्तान के दक्षिणी शहर कराची में रमजान में खाना बांटने वाली एक फैक्ट्री में भीड़ के कुचले जाने से कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। पाकिस्तानद में आए आर्थिक संकट के कारण लोग त्रस्त है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.