पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ और कठुआ में गोलाबारी की, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Samachar Jagat | Friday, 24 Jul 2020 11:08:35 AM
Pakistani Army fired at Poonch and Kathua in Jammu and Kashmir

जम्मू। पाकिस्तानी सेना ने बृहस्पतिवार को लगातार तीसरे दिन नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जम्मू-कश्मीर के पुंछ और कठुआ जिलों में अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि शाम करीब सवा पांच बजे पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा पर पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में गोलीबारी की और मोर्टार दागे। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने बृहस्पतिवार की रात अंतरराष्ट्रीय सीमा पर कठुआ जिले के सीरानगर सेक्टर में कुछ देर तक गोलीबारी की। प्रवक्ता ने कहा, ''दिन में, पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के कसबा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास सुबह करीब 11 बजे बिना किसी उकसावे के छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दाग कर संघर्षविराम का उल्लंघन किया।’’

पाकिस्तानी सेना ने आज लगातार तीसरे दिन नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। उसने रजौरी और पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास के इलाकों में मंगलवार और बुधवार को गोलाबारी की थी। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.