Philippine : फिलीपीन में एक पुल ढहने से चार लोगों की मौत

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 09:09:20 AM
Philippine : Four killed in bridge collapse in Philippine

मनीला :  मध्य फिलीपीन में एक पुराना पुल ढहने से कई वाहन नदी में गिर गए, जिससे कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस और प्रांतीय अधिकारियों ने बताया कि हादसे में ऑस्ट्रिया के एक नागरिक की भी मौत हो गई और उसकी पत्नी सहित कम से कम 23 अन्य लोग घायल हो गए। हादसा बधुवार दोपहर बोहोल प्रांत में तटीय शहर लोय में हुआ।

क्षेत्रीय पुलिस प्रमुख ब्रिगेडियर जनरल एदुआर्डो वेगा ने बताया कि पुल पर जाम लगने से उसपर कई वाहन फंस गए थे, जिससे वह अधिक भार नहीं सह पाया और ढह गया। इनमें रेत और बजरी से लदा एक ट्रक भी शामिल है। वेगा ने पत्रकारों से कहा, '' ट्रक और उसके सामान का भार बहुत अधिक था, जिसकी वजह से पुल ढह गया।’’ दरअसल यह पुल काफी पुराना था और 2013 में आए भूकंप में क्षतिग्रस्त हो गया था, इसके बाद अधिकारियों ने एक नए पुल का निर्माणकायã पूरा होने तक इसके अस्थायी इस्तेमाल की अनुमति दी थी। पुलिस ने बताया कि नदी में गिरे दर्जनों वाहनों में से एक कार और दो मोटरसाइकिल को अभी तक बाहर निकाला गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.