America के मेरीलैंड में हादसे के बाद बिजली के तारों में फंसा विमान, दो यात्री बचाए गए

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2022 10:51:49 AM
Plane stuck in electric wires after accident in Maryland, USA, two passengers rescued

गैथर्सबगã (अमेरिका) : अमेरिका के मेरीलैंड काउंटी में रविवार शाम एक छोटा विमान दुर्घटना का शिकार होने के बाद बिजली के तारों में फंस गया। हालांकि हादसे में विमान में सवार दो यात्रियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
अधिकारियों द्बारा विमान को निकालने के दौरान आसपास के इलाकों में बिजली कटौती करनी पड़ी।

फ़ेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) ने एक बयान में कहा कि व्हाइट प्लेन्स, एन.वाई. से रवाना हुआ एक इंजन वाला विमान रविवार शाम करीब पांच बजकर 40 मिनट पर गैथर्सबगã में मोंटगोमरी काउंटी एयरपार्क के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर बिजली के तारों में फंस गया। एफएए ने कहा कि विमान में दो लोग सवार थे।

मोंटगोमरी काउंटी फायर एंड रेस्क्यू सर्विस के मुख्य प्रवक्ता पीट पीरिगर ने ट्विटर पर कहा कि विमान में सवार लोग सुरक्षित हैं और बचावकर्ता उनके संपर्क में हैं। उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा था कि विमान में तीन लोग थे लेकिन बाद में स्पष्ट किया कि दो लोग थे। मेरीलैंड स्टेट पुलिस ने इन यात्रियों की पहचान वाशिगटन के पैट्रिक मर्कले (65) और लुईसियाना के जैन विलियम्स (66) के रूप में की है। एफएए ने विमान की पहचान मूनी एम2०जे के रूप में की है। दुर्घटना का कारण तत्काल स्पष्ट नहीं हो पाया है। एफएए और नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड मामले में जांच करेगा। 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.