महिला के साथ डांस करते पकड़े गए पीएम, वीडियो ने किया हंगामा

Samachar Jagat | Monday, 17 Jan 2022 09:19:00 AM
PM caught dancing with woman, video created ruckus

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक महिला के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो ऐसे समय में वायरल हुआ है जब जॉनसन की स्थिति संकट में है। दरअसल, उन पर साल 2020 में लॉकडाउन के समय पार्टी करने का आरोप लगा है। ये पार्टी पीएम ऑफिस डाउनिंग स्ट्रीट के गार्डन में हुई. जॉनसन ने इसके लिए संसद में माफी भी मांगी है। लोग इस वीडियो को हाल ही की एक पार्टी का बता रहे हैं, लेकिन जब इसकी पड़ताल की गई तो पता चला कि यह 9 साल पुराना है.

इस वीडियो को यूके में खूब शेयर किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह साल 2013 का है, जो एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसे पोस्ट करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'तहखाने में काम का कार्यक्रम चल रहा था।' इसमें बोरिस जॉनसन को जेनेट अर्नोल्ड ओबीई के साथ डांस करते देखा जा सकता है। वह 2000 से लंदन विधान सभा की सदस्य रही हैं। हालांकि अब भविष्य में शायद ही कभी अर्नोल्ड जॉनसन के साथ डांस फ्लोर साझा करती हैं। क्योंकि उन्होंने इसी हफ्ते ट्वीट कर लॉकडाउन में पार्टी की निंदा की है.

 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे शक है कि क्या प्रधानमंत्री वाकई इतने ईमानदार हैं। अगर वहाँ है, तो यह दुखद है कि वह अच्छा काम नहीं कर रहा है। यहां तक ​​कि उन्होंने प्रधानमंत्री से इस्तीफा देने की भी बात कही है. वीडियो में अर्नोल्ड के हाथों में नीली बत्ती नजर आ रही है. यह स्वर्गीय क्रिस्टोफर ली द्वारा वर्तमान प्रधान मंत्री को दिया गया एक प्रकार का सहारा है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। 2020 का डांस वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है, जिससे वे प्रधानमंत्री के प्रति ज्यादा नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.