पीएम मोदी ने शहबाज शरीफ को भेजा बधाई पत्र, क्या सुधरेंगे भारत-पाक संबंध?

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 09:34:00 AM
PM Modi sent congratulatory letter to Shehbaz Sharif, will Indo-Pak relations improve?

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को शुभकामनाएं दे चुके हैं. अब खबर सामने आ रही है कि पीएम मोदी जल्द ही शरीफ को बधाई पत्र भी भेज सकते हैं. यह दोनों देशों के बीच संबंधों को सुधारने पर ध्यान केंद्रित कर सकता है। रविवार को अविश्वास प्रस्ताव के जरिए इमरान खान को अपदस्थ करने के बाद शरीफ सोमवार को देश के नए प्रधानमंत्री बने।

सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में लिखा गया है कि पीएम मोदी पाकिस्तान के नवनिर्वाचित पीएम शहबाज शरीफ को बधाई पत्र भेज सकते हैं. संभव है कि पीएम मोदी की चिट्ठी में दोनों देशों को आतंकवाद और हिंसा से मुक्त होने की जरूरत पर जोर दिया गया हो. हालांकि सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताओं के बीच फोन पर हुई बातचीत पर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है, लेकिन आने वाले दिनों में ऐसा हो सकता है.


 
प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के मुताबिक, सोमवार को पीएम मोदी ने ट्वीट कर शहबाज शरीफ को बधाई दी और शांति की बात कही. उन्होंने ट्वीट किया, "मियां मुहम्मद शहबाज शरीफ को उनके पाकिस्तान के पीएम के रूप में चुने जाने पर बधाई। भारत एक आतंक मुक्त क्षेत्र में शांति और स्थिरता चाहता है ताकि हम अपनी विकास चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित कर सकें और अपने लोगों की भलाई और समृद्धि सुनिश्चित कर सकें। ।''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.