Police को फ्री बर्गर देने से किया इंकार, तो रेस्टोरेंट के सभी कर्मचारियों को कर लिया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 03:20:02 PM
Police arrested restaurant workers when they refused to give free burgers

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में पिछले हफ्ते एक अनोखा मामला देखने को मिला. दरअसल, मुफ्त बर्गर देने से इनकार करने पर पुलिस अधिकारियों के एक दल ने आक्रोशित होकर फास्ट फूड रेस्तरां के सभी 19 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया. जॉनी और जुगनू के कर्मचारियों को शनिवार रात लाहौर में सात घंटे तक हिरासत में रखा गया था।

 


 


बर्गर चेन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, ''हमारे रेस्टोरेंट के किचन में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है, लेकिन हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह आखिरी हो.'' उन्होंने फेसबुक पर एक बयान में कहा कि पुलिस अधिकारियों की एक टीम घटना से दो दिन पहले रेस्तरां गई थी और मुफ्त बर्गर की मांग की थी। मामला तब शुरू हुआ जब रेस्टोरेंट ने व्यक्तिगत रूप से अपील को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। जब एक मुफ्त बर्गर की अपील खारिज कर दी गई, तो पुलिस अधिकारियों ने हमारे प्रबंधकों को धमकाया और चले गए, केवल इसलिए कि वे अगले दिन वापस आकर हमारी टीम को परेशान करने और दबाव बनाने के लिए आ सकें। निराधार तर्कों के साथ।"

घटना में शामिल नौ पुलिस अधिकारियों को सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना के बाद कल निलंबित कर दिया गया था। ट्विटर पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनाम गनी ने दावा किया, ''कानून किसी को भी सत्ता संभालने की इजाजत नहीं देगा. अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'' बता दें कि पाक पीएम इमरान खान इससे पहले पंजाब एरिया पुलिस फोर्स में सुधार की मांग कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि थाना चलाने के लिए स्थानीय नेताओं ने अपने 'सहयोगी' नियुक्त किए हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.