Political Reaction : ट्रंप का ट्विटर अकाउंट बैन हुआ तो कंगना ने कर दी डोर्से की खिंचाई, बताया लालची और गुलाम

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jan 2021 02:06:07 PM
Political Reaction: Trump's Twitter account gets banned, Kangana Ranaut pulls up Dorsey, says greedy and slave

इंटरनेट डेस्क। अमरीका में राष्ट्रपति चुनावों के बाद से ही लगातार तनाव की स्थिति बनी हुई है। ट्रंप हार के बावजूद अमरीका के राष्ट्रपति पद से इस्तीफा देने को तैयार नहीं हैं। दुनियाभर में ये मामला गर्मा रहा है। वहीं चर्चाओं में रहने वालीं अभिनेत्री कंगना रनौत भी अब इस मुद्दे में कूद पड़ी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है। अब उन्होंने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्से के साल 2015 के एक ट्वीट को शेयर कर उन पर निशाना साधा है। दरअसल, कंगना रनौत ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को परमानेंट बैन करने पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है।

जैक डोर्से ने अपने एक पुराने ट्वीट में कहा था कि ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के साथ खड़ा है। इस पर रिएक्शन देते हुए कंगना ने रविवार को ट्वीट किया कि, नहीं, आप ऐसा नहीं करते हैं। इस्लामवादी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा ने आपको पूरी तरह खरीद लिया है। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। आप दूसरों के विचारों के प्रति बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं। आप अपने लालच के प्रति एक गुलाम के सिवाय कुछ नहीं है। फिर से ऐसा प्रचार न करें। यह बहुत ही शर्मनाक है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.