Prince Philip Funeral : प्रिंस हैरी के दादा प्रिंस फिलिप के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होंगी वाइफ मेगन मर्केल, शाही परिवार ने बताई ये बड़ी वजह ?

Samachar Jagat | Sunday, 11 Apr 2021 06:59:33 PM
Prince Philip Funeral: Megan Merkel will not attend Prince Philip's funeral, royal family reveals this big reason

इंटरनेशनल डेस्क। गत 9 अप्रैल प्रिंस फिलिप का निधन हो गया था। लेकिन उनका अंतिम संस्कार 17 अप्रैल को किया जाएगा। इस बीच उनके अंतिम संस्कार से जुड़ी एक बड़ी खबर आज रविवार को निकलकर सामने आई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मार्केल हैरी के दादा यानी प्रिंस फिलिप के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होंगी।

इसकी बड़ी वजह मेगन का प्रेगनेंट होना है। मेगन दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें किसी भी तरह की यात्रा न करने की सलाह दी है। द इंडिपेंडेंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेगन के फिजिशियंस ने उन्हें यात्रा न करने की सलाह दी है। मेगन एक बेटी को जन्म देंगी। ओपरा विनफ्रे को दिए गए एक साक्षात्कार में इसका खुलासा खुद उन्होंने किया है।

गौरतलब है कि इस इंटरव्यू में मेगन ने कई आरोप शाही परिवार पर लगाए थे। इसके बाद से उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने के पीछे यही कारण बताए जा रहे थे लेकिन अब उनके प्रेगनेंट होने के कारण उन्हें इस तरह के कार्यक्रमों से बचने की सलाह दी गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.