Rawalpindi Express ने साझा किया पाक बाढ़ का वीडियो

Samachar Jagat | Friday, 30 Jul 2021 10:44:56 AM
Rawalpindi Express shares video of Pak flood

नई दिल्ली: रावलपिंडी एक्सप्रेस ने हाल ही में इस्लामाबाद में आई बाढ़ का एक विचलित कर देने वाला वीडियो शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि वह सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं। पाकिस्तान की राजधानी में बादल फटने के बाद बाढ़ आ गई। शोएब अख्तर द्वारा शेयर किया गया वीडियो सेक्टर ई-11 का है जहां पानी बहता हुआ देखा जा सकता है, जो धारा में फंसी दो कारों को नीचे की ओर धकेलता है। ये रहा वीडियो:

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar)

इससे पहले, उपायुक्त इस्लामाबाद के कार्यालय ने इस खबर की पुष्टि की और जनता से अगले 2 घंटों तक अनावश्यक आवाजाही से बचने का आग्रह किया। उपायुक्त ने कहा, "इस्लामाबाद में बादल फटने से विभिन्न क्षेत्रों में बाढ़ आ गई है। टीमें नालों / सड़कों को साफ कर रही हैं। उम्मीद है कि हम एक घंटे में सब कुछ साफ कर लेंगे। सभी से अनुरोध है कि कृपया सहयोग करें और अगले 2 घंटों के लिए अनावश्यक आवाजाही को प्रतिबंधित करें।" ट्वीट किया।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पाकिस्तान मौसम विभाग ने कहा है कि इस्लामाबाद, पंजाब क्षेत्र और खैबर पख्तूनख्वा में बारिश की हवा / गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। डॉन न्यूज के अनुसार, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सेक्टर ई-11 में बाढ़ निजी सुरक्षा योजनाओं के "खराब प्रबंधन" के कारण हुई थी और परिस्थितियों से निपटने के लिए कोई उपकरण उपलब्ध नहीं था। इस्लामाबाद में बुधवार को एक मां और उसके बेटे की मौत हो गई, क्योंकि राजधानी के कई इलाकों में बादल फटने के बाद बाढ़ आ गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.