15 June से सैन फ्रांसिस्को में खोले जाएंगे रेस्तरां

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 11:37:48 AM
San Francisco Confirms Full Reopening Plan for Restaurants on June 15

मेयर लंदन ब्रीड की एक घोषणा के अनुसार, सैन फ्रांसिस्को शहर 15 जून से पूरी तरह से फिर से खुल जाएगा और क्षमता सीमा को समाप्त कर देगा।

राज्य द्वारा अग्रिम रूप से जारी किए गए मसौदे दिशानिर्देशों के आधार पर, सैन फ्रांसिस्को ने निर्णय लिया है कि यह बहुत बड़ी घटनाओं के कुछ सीमित अपवादों और विशिष्ट संस्थागत सेटिंग्स जैसे कि तीव्र देखभाल अस्पतालों, कुशल नर्सिंग के साथ राज्य योजना के साथ पूरी तरह से संरेखित होगा। रिपोर्ट के अनुसार सुविधाएं, और जेल। स्कूलों, चाइल्डकैअर और युवा गतिविधियों को छोड़कर, सैन फ़्रांसिस्को अपने स्वास्थ्य व्यवस्था क्षेत्र-विशिष्ट प्रतिबंधों को हटा देगा और सभी व्यावसायिक क्षेत्र के निर्देशों को रद्द कर देगा।


 
उद्योग क्षेत्रों के लिए राज्य की स्तरीय पुन: खोलने की प्रणाली और स्थानीय स्वास्थ्य निर्देशों के आसन्न उन्मूलन के साथ, यह उम्मीद की जाती है कि सैन फ्रांसिस्को व्यवसायों के कई पहलू उपस्थित लोगों, ग्राहकों और मेहमानों के लिए सामान्य संचालन में वापस आ जाएंगे।

घोषणा में कहा गया है, “सबसे विशेष रूप से, स्वास्थ्य व्यवस्था में बदलाव में स्थानीय क्षमता सीमाओं के साथ-साथ शारीरिक गड़बड़ी, मास्किंग और परिचालन प्रक्रियाओं और प्रोटोकॉल के लिए लगभग सभी मामलों में स्थानीय आवश्यकताएं शामिल हैं।”

वर्तमान में, सैन फ्रांसिस्को के 79 प्रतिशत निवासी जो कोविड-19 टीकाकरण के लिए पात्र हैं, उन्हें कम से कम एक खुराक मिली है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.