Canada में धारदार हथियार से 10 लोगों की हत्या के मामले में संदिग्ध की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Sep 2022 09:51:15 AM
Suspect dies in murder of 10 people with sharp weapons in Canada

वेल्डन |  कनाडा के सस्कैचेवान प्रांत में धारदार हथियार से 10 लोगों की हत्या के मामले में एक संदिग्ध की मौत हो गई है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि जांच में पता चला है कि मृतक ने आत्महत्या नहीं की। पुलिस एक अन्य संदिग्ध की तलाश कर रही है। रेजिना पुलिस प्रमुख इवान ब्रे ने कहा कि डेमियन सैंडरसन (31) मृत पाया गया और उसका भाई माइल्स सैंडरसन (30) फरार है। डेमियन का शव उस स्थल पर पाया गया जहां धारदार हथियार से लोगों की हत्या की गई थी। पुलिस का मानना है कि माइल्स, सस्कैचेवान की राजधानी रेजिना में हो सकता है।

आरसीएमपी कमांडिग अफसर सहायक आयुक्त रहोंडा ब्लैकमोर ने कहा, “उसका शव, तलाशी लिए जा रहे एक घर के बाहर घास पर पाया गया। उसके शव पर घाव के निशान थे। अभी तक यह माना जा रहा है कि उसने आत्महत्या नहीं की।” मूलनिवासी समुदाय और पास के शहर में धारदार हथियार से श्रृंखलाबद्ध तरीके से लोगों की हत्या करने के दो दिन बाद संदिग्ध का शव मिला। इस घटना में 1० लोगों की मौत हो गई थी और 18 घायल हो गए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.