गुजरात के सोमनाथ मंदिर पर आक्रमण करने वाले क्रूर मुस्लिम शासक महमूद गजनवी का तालिबान ने किया गुणगान, हक्कानी नेटवर्क के अनस हक्कानी ने गजनवी की कब्र का दौरा कर सोमनाथ मंदिर पर आक्रमण की बातों का जिक्र किया

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Oct 2021 01:43:48 PM
The Taliban praised the brutal Muslim ruler Mahmud Ghaznavi, who attacked the Somnath temple in Gujarat, Anas Haqqani of the Haqqani network visited the tomb of Ghaznavi and mentioned about the attack on the Somnath temple.

इंटरनेशनल डेस्क। अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकियों का क्रूर शासन शुरू हो चुका है। तालिबान सरकार में शामिल कुख्यात 'हक्कानी नेटवर्क' के तालिबान सरकार के नए आंतरिक मंत्री सिराजुद्दीन हक्कानी के छोटे भाई अनस हक्कानी ने आज बुधवार को अफगानिस्तान में मुस्लिम क्रूर आक्रमणकारी महमूद गजनवी की कब्र का दौरा किया। 

 

Today, we visited the shrine of Sultan Mahmud Ghaznavi, a renowned Muslim warrior & Mujahid of the 10th century. Ghaznavi (May the mercy of Allah be upon him) established a strong Muslim rule in the region from Ghazni & smashed the idol of Somnath. pic.twitter.com/Ja92gYjX5j — Anas Haqqani(انس حقاني) (@AnasHaqqani313) October 5, 2021

मुहम्मद गजनवी ने भारत में 17 बार आक्रमण किया और गुजरात के सोमनाथ मंदिर पर हमला भी किया था। अब तालिबान गजनवी का गुणगान करने लगा है। अनस हक्कानी ने ट्वीट में कहा कि महमूद गजनवी ने गजनी से क्षेत्र में एक मजबूत मुस्लिम शासन स्थापित किया और सोमनाथ की मूर्ति को तोड़ दिया। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, अनस हक्कानी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आज बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा आज, हमने 10वीं शताब्दी के एक प्रसिद्ध मुस्लिम योद्धा और मुजाहिद सुल्तान महमूद गजनवी की दरगाह का दौरा किया। गजनवी ने गजनी से क्षेत्र में एक मजबूत मुस्लिम शासन स्थापित किया और सोमनाथ की मूर्ति को तोड़ दिया। अनस हक्कानी ने कब्र के दौरे की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.