पाकिस्तान की इस मंत्री ने खुद के देश के लोगों को ही बता दिया जाहिल और अनपढ़

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jun 2020 01:35:56 PM
This minister of Pakistan gave a controversial statement

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान की एक महिला मंत्री ने अपने ही देश के लोगों को जाहिल अनपढ़ बता दिया है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की स्वास्थ्य मंत्री यास्मीन राशिद ने अपने ही देश के लोगों के बारे में इस प्रकार की टिप्पणी कर विवाद खड़ा कर दिया है।  
खबरों के अनुसार, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की स्वास्थ्य मंत्री यास्मीन राशिद ने यह टिप्पणी कोरोना वायरस की महामारी पर लोगों की लापरवाही से नाराज होकर की है।  

इस बात के लिए चीन और पाकिस्तान ने भी किया भारत का समर्थन 

इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की विधायक यास्मीन राशिद ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में इस प्रकार की बात कही है। इस दौरान विधायक यास्मीन ने कहा कि सरकार ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं। लेकिन लोग सरकार के इन दिशा निर्देशों को मानने को ही तैयार नहीं हैं।

चाइनीज उपकरणों को लेकर अब केन्द्र सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

इस दौरान उन्होंने बोल दिया कि लोग जाहिलों की तरह बर्ताव करते हैं। उन्होंने तो अपने देश के लिए तो यहां तक बोल दिया कि पाकिस्तान से ज्यादा अनपढ़ किसी और देश में नहीं हो सकते। गौरतलब है कि पाकिस्तान में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या डेढ़ लाख के पार जा चुकी है। जबकि यहां पर इस वायरस के कारण 2,975 लोगों की जान जा चुकी है। 
 



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.