पत्रकारों के साथ पारिवारिक सूचना साझा करने वाली ट्रम्प की निजी सहायक ने दिया इस्तीफा: रिपोर्ट

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2019 03:16:39 PM
Trump's personal assistant who shares family information with reporters resigns: report

वाशिंगटन। डोनाल्ड ट्रम्प के परिवार के बारे में पत्रकार के साथ सूचना साझा करने वाली अमेरिका के राष्ट्रपति की निजी सहायक मेडेलीन वेस्टरहौज ने इस्तीफा दे दिया है।

‘द न्यूयार्क टाइम्स’ ने अनाम सूत्रों के हवाले से बताया कि ट्रम्प को यह पता चला था कि वह जब हाल में अवकाश के दौरान न्यूजर्सी में थे, तब मेडेलीन ने ‘ऑफ-द-रिकॉर्ड’ सत्र में पत्रकारों के साथ उनके परिवार और व्हाइट हाउस के मामलों पर बात की। इसके बाद मेडेलीन ने बृहस्पतिवार को इस्तीफा दे दिया।
इसे बाद ‘सीएनएन’ और ‘पोलिटिको’ समेत कई अन्य मीडिया संस्थानों ने भी अज्ञात सूत्रों के हवाले से यह खबर दी।

सीएनएन ने कहा कि मेडेलीन पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान यह स्पष्ट नहीं कर पाई कि उनकी टिप्पणियां ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ हैं और एक पत्रकार ने इस बातचीत के बारे में व्हाइट हाउस को बता दिया।

मेडेलीन राष्ट्रपति के रूप में ट्रम्प का कार्यकाल आरंभ होने के बाद से ही उनकी निजी सहायक थीं लेकिन अमेरिकी राष्ट्रपति अपने कॢमयों द्वारा मीडिया को जानकारी लीक किए जाने के बारे में विशेष रूप से संवेदनशील हैं। -(एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.