Turkiye Earthquake: तुर्की में विनाशकारी भूकंप से स्टार फुटबॉलर की मौत, मलबे में दबने के कारण गई जान

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 08:51:58 AM
Turkiye Earthquake: Star footballer dies due to devastating earthquake in Turkey, died due to being buried in debris

इंटरनेट डेस्क। तुर्की में आया भूकंप और चारों तरह तबाही का मंजर आपकों भी हिला के रख देगा। आप की नजर जहां भी जाएगी वहां आपकों मलबा और राते चीखते लोग दिखेंगे। हालात भयवाह है। अब तक 12 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस भूकंप से खेल जगत को भी भारी नुकसान हुआ है। 

जानकारी के अनुसार इस त्रासदी में तुर्की के कई फुटबॉलर भी मलबे में दब गए है।जानकारी के अनुसार घाना फुटबॉलर क्रिश्चियन अत्सु भूकंप के मलबे में दब गए थे लेकिन मलबे में ढूढंने के बाद उन्हें बाहर निकाल लिया गया है। तुर्की के फुटबॉल क्लब ने इस बात की जानकारी दी है।

वहीं तुर्की के फुटबॉल क्लब के प्रबंधक ने मीडिया को बताया की खेल निदेशक, तनेर सावत, अभी भी मलबे के नीचे फंसे हुए हैं। वहीं तुर्की में आए भूकंप में उन्ही के देश के फुटबॉल टीम के गोलकीपर अहमत आईयूप तुर्कस्लान की मौत हो गई है। क्लब ने ट्विटर बयान जारी किया है। 28 वर्ष के तुर्कस्लान ने साल 2021 में टीम में शामिल होने के बाद तुर्की सेकंड-डिवीजन क्लब येनी माल्यास्पोर के लिए मैच खेले थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.