कैलिफोर्निया में स्कूल में गोलीबारी में दो मरे, चार घायल

Samachar Jagat | Friday, 15 Nov 2019 10:37:13 AM
Two dead, four injured in school shooting in California

वॉशिंगटन। अमेरिका में कैलिफोर्निया के सौगस उच्च विद्यालय में गोलीबारी के कारण दो छात्रों की मौत हो गयी और हमलावर समेत चार लोग घायल हैं। लॉस एंजिलिस के काउंटी शेरिफ एलेक्स विल्लानुएवा ने बताया कि गोलीबारी में घायल दो लोगों की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी।

एक मृतक 16 वर्षीय किशोरी और दूसरा 14 वर्षीय किशोर है। उन्होंने बताया कि हमलावर समेत चार लोग घायल हैं। हमलावर की हालत गंभीर है। अधिकारियों ने बताया कि स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में एक 16 वर्षीय छात्र अपने बैग से बंदूक निकालकर पांच लोगों को गोली मारता नजर आ रहा है। बाद में उसने खुद को भी सिर में गोली मार ली। हमलावर का गुरुवार को जन्मदिन था और वह गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती है।

इससे पहले लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग ने एक बयान जारी कर बताया था कि काला कपड़ा पहने हुए एक संदिग्ध एशियाई व्यक्ति घटना स्थल पर देखा गया था। सांता क्लैरिटा वैली शेरिफ स्टेशन ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें एक व्यक्ति पर घटना को अंजाम देने का शक है और इस घटना की तत्परता से जांच की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.