Canada के बेघर लोगों को निशाना बनाकर किए गए हमले में दो लोगों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Jul 2022 09:53:37 AM
Two killed in attack targeting homeless Canadians

वैंकूवर (कनाडा) : कनाडा में ब्रिटिश कोलंबिया के उपनगर वैंकूवर में एक बंदूकधारी ने बेघर लोगों को निशाना बनाकर गोलीबारी की, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस ने हमलावर को मार गिराया। अधिकारियों के मुताबिक, गोलीबारी से लैंगली के बेडरूम समुदाय क्षेत्र में भगदड़ मच गई। सड़क पर चारों तरफ बिखरा हुआ सामान और पलटी हुई साइकिल देखी जा सकती थी।

रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस ने कहा कि एक आपातकालीन प्रतिक्रिया टीम ने संदिग्ध को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान एक व्यक्ति पैर में गोली लगने की वजह से घायल हो गया। अधिकारियों के अनुसार, संदिग्ध को गोली मार दी गई और उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। मुख्य पुलिस अधीक्षक गालिब भयानी ने कहा कि अधिकारियों को गोलीबारी का मकसद और हमलावर व पीड़ितों के बीच का संबंध फिलहाल ज्ञात नहीं है। ऐसे हमले कनाडा में दुर्लभ हैं, जहां सख्त बंदूक कानून लागू है। पुलिस ने कहा कि घटना में एक महिला भी घायल हुई है और उसकी हालत गंभीर है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.