असामान्य स्थिति / VIDEO: पाकिस्तान में विपक्षी नेताओं ने एक-दूसरे पर फेंकी बोतलें और पोंछे हाथ, दुनिया भर में बदनामी

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 02:24:39 PM
Unusual situation / VIDEO: Opposition leaders in Pakistan throw bottles at each other and wipe their hands, disgrace around the world.

तख्तापलट के बाद भी पाकिस्तान में स्थिति सामान्य नहीं हुई है। यहां उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के कार्यकर्ता आपस में मारपीट कर रहे हैं.

  • सत्ता परिवर्तन के बाद भी पाकिस्तान की स्थिति असामान्य है
  • सत्ता पक्ष और विपक्ष के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट
  • होटल इफ्तार पार्टी के दौरान मारपीट
  • पाकिस्तान में कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

 

पीटीआई के असंतुष्ट नेता नूर आलम खान को पीपीपी कार्यकर्ताओं ने दलबदलू बताया। जिससे वे खासे नाराज हो गए। दोनों ने इस्लामाबाद के एक होटल के सामने चर्चा की। फिर मारपीट हुई। दरअसल, इमरान के कई सहयोगियों ने आखिरी बार विपक्ष का हाथ थाम रखा था. खबरों के मुताबिक, खान और पीपीपी के अन्य नेता मुस्तफा नवाज खोखर, नदीम अफजल खान और फैसल करीम कुंडी होटल में इफ्तार पार्टी करने आए थे। जहां पीटीआई के पुराने कार्यकर्ता भी मौजूद थे। वीडियो में, खान और खोखर को एक बूढ़े व्यक्ति द्वारा बोतल फेंक कर मार दिया जाता है। इसके बाद दोनों उसे धक्का देते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. जिससे पता चलता है कि पाकिस्तान में एक पार्टी के लोग दूसरी पार्टी के लोगों का कितना सम्मान करते हैं। ट्विटर भी विवादों का केंद्र रहा है। कुछ यूजर्स पीटीआई कार्यकर्ता को सही ठहरा रहे हैं तो कुछ पीपीपी कार्यकर्ता की तारीफ कर रहे हैं।

सत्ता परिवर्तन के बाद अशांति

यह घटना ऐसे समय में हुई है जब पाकिस्तान में सरकार बदल रही है। शाहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली नई सरकार के विरोध में सैकड़ों पीटीआई कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं और पीपीपी कार्यकर्ता अविश्वास प्रस्ताव में जीत का जश्न मना रहे हैं। पीटीआई सदस्यों ने सोमवार को सिंध के कई शहरों में भी विरोध प्रदर्शन किया। शाहबाज शरीफ सरकार को आयातित सरकारी ठेका दिया जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़ों से पुलिस भी परेशान हो गई है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.