अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जो बिडेन ने 100 दिनों में 100 मिलियन शॉट्स का आश्वासन दिया

Samachar Jagat | Thursday, 10 Dec 2020 10:06:26 AM
US President elect Joe Biden assures 100 million shots in 100 days

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जो बिडेन ने 100 दिनों में 100 मिलियन शॉट्स का आश्वासन दिया

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने मंगलवार को व्हाइट हाउस में अपने पहले 100 दिनों में आश्वासन देने का वादा किया कि व्हाइट हाउस में अपने पहले 100 दिनों के दौरान अमेरिकियों को 100 मीटर कोरोनावायरस टीकाकरण किया जाएगा। डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन ने मंगलवार को अपनी नई स्वास्थ्य सेवा टीम की शुरुआत की और ट्रम्प प्रशासन के प्रयासों के साथ तेजी से विपरीत कॉरोनोवायरस महामारी को हराने के लिए एक आक्रामक योजना का स्केच बनाया।

जो बिडेन, अपने गृहनगर विल्मिंगटन में, डेलावेयर ने वैज्ञानिकों और डॉक्टरों की टीम को पेश किया, जो उस राष्ट्र का मार्गदर्शन करने के लिए एकत्रित हुए, जिसके बारे में माना जाता है कि यह सार्वजनिक स्वास्थ्य संकट का अंतिम चरण है, जिसने लगभग 284,000 अमेरिकी लोगों की जान ले ली है और यह सबसे बुरे लोगों में से एक है। कभी अमेरिका को टक्कर देने के लिए संकट। घटना में बिडेन ने कार्यालय में अपने पहले तीन महीनों के लिए अपनी प्राथमिकताओं को रेखांकित किया, जिसमें "पहले 100 दिनों में 100 मी शॉट्स" को वितरित करने की प्रतिबद्धता भी शामिल थी, सभी अमेरिकियों के लिए उस अवधि के दौरान मास्क पहनने के लिए एक वायरस और एक एन को रोकने के लिए याचिका "अधिकांश स्कूलों" को खोलने का वादा।

"हमारे सामूहिक दर्द से बाहर, हम एक सामूहिक उद्देश्य खोजने जा रहे हैं," बिडेन ने कहा, उस अवधि में जहां कोविद 19 दावा करता है कि प्रति दिन 2,200 मौतों का औसत है। "महामारी को नियंत्रित करने, जीवन बचाने और एक राष्ट्र के रूप में चंगा करने के लिए।" बिडेन ने कांग्रेस को एक कोरोनोवायरस आर्थिक राहत पैकेज पारित करने के लिए कहा जो टीकों के प्रशासन में मदद करेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.