जिनेवा शिखर सम्मेलन की शुरुआत में अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने गर्मजोशी से मिलाया हाथ, साइबर हमले सहित कई मुद्दों पर होगी चर्चा

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 06:26:10 PM
US President Joe Biden and Russian President Vladimir Putin warmly shake hands at the beginning of the Geneva summit, many issues including cyber attacks will be discussed

इंटरनेशनल डेस्क। अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच आज बुधवार को स्विट्जरलैंड की राजधानी जेनेवा में मुलाकात हुई। दोनों ही देशों में जारी तनातनी के बीच दोनों बड़े नेताओं की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। दोनों नेताओं ने मुलाकात के दौरान गर्मजोशी भरे माहौल में हाथ मिलाया।

 

US President Joe Biden and Russian President Vladimir Putin shake hands, kicking off Geneva summit: AFP News Agency

(File photo) pic.twitter.com/TkvRwGEFcp

— ANI (@ANI) June 16, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां आज जिनेवा शिखर सम्मेलन की शुरुआत के दौरान दोनों नेताओं की मुलाकात हुई है। दोनों नेताओं के बीच साइबर हमले समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। 

गौरतलब है कि अमरीका और रूस के संबंध पहले कभी इतने खराब नहीं रहे। पिछले चार महीनों से दोनों नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ तीखी बयानबाजी की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.