USA : अमरीका में बेहद खौफनाक मामला, पति-पत्नी के बीच झगड़ा था, पत्नी ने तीन नन्हें बच्चों को चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट, एक तो मात्र 6 महीने का ही था..!

Samachar Jagat | Monday, 12 Apr 2021 05:36:45 PM
USA: In USA, there was a very scary case, there was a fight between the husband and wife, the wife stabbed the three young children and stabbed them to death, one was only 6 months ..!

इंटरनेशनल डेस्क। अमरीका के लॉस एंजेलिस नामक शहर से एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पति से चल रहे विवाद के बीच अपने तीन मासूम बच्चों को चाकू घोंपकर मार डाला है। लॉस एंजेलिस पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

न्यूयॉर्क टाइम्स की एक खबर के अनुसार, पति-पत्नी के बीच बच्चों के संरक्षण को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके बाद शनिवार को तुलेयर काउंटी में इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला लिलियाना कैरिलो (30) वहां से फरार हो गयी।

सूत्रों के अनुसार, महिला के पति एरिक डेंटन तीनों बच्चों के संरक्षण की मांग कर रहा था। बच्चे भी अभी बहुत छोटे हैं। एक की उम्र 3 साल, दूसरे की 2 साल और तीसरे की उम्र छह महीने थी। कैरिलो को मनोरोगी भी बताया जा रहा है। रविवार को महिला अपने पति को बच्चों को देने जा रही थी लेकिन उसने तीनों को मार दिया।

बच्चों की दादी जब सुबह काम से घर लौटी तो उसने घर पर बच्चों के शव देखे तो उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। जांच में सामने आया कि बच्चों की चाकू घोंपकर हत्या की गयी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.