Viral News : जन्म के बाद ही दो अलग-अलग परिवारों में गोद चली गई थीं ये दक्षिण कोरियाई बहनें, 36वें जन्मदिन पर अमरीका में हुई मुलाकात तो फिर ये हुआ?

Samachar Jagat | Saturday, 24 Apr 2021 02:30:28 PM
Viral News: These South Korean sisters, who were adopted in two different families only after birth, met in the US on their 36th birthday, so what happened then?

इंटरनेट डेस्क। आपने अक्सर फिल्मों में बचपन में जुड़वा भाईयों या बहनों के खो जाने और उसके बाद उनके बड़े होने के बाद मिलने की रोचक दास्तां देखी होगी या पढ़ी होगी। असल जिंदगी में भी ऐसी घटनाएं घट जाती हैं। हाल ही में अमरीका से ऐसी ही घटना सामने आई है। दो जुड़वा बहनों की मुलाकात हुई, जो बचपन में जन्म के बाद अलग-अलग हो गई थीं। दरअसल ये मामला दक्षिण कोरिया का है।

यहां जन्म लेने वाली बहनों को अमेरिका के अलग-अलग परिवारों ने गोद लिया था। बहनों को इसके बाद एक-दूसरे की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने मुलाकात हुई। मौली सिनर्ट और एमिली बुशनेल नाम की दोनों ही बहनों को इस बात की जानकारी नहीं थीं कि वह जुड़वा हैं।

डेली मेल की खबर के एक खबर के मुताबिक, दोनों ही बहनों के लिए यह जानना एक आश्चर्य था कि उनकी कोई जुड़वा बहन भी है। जन्म के बाद यह उनकी पहली मुलाकात थी।दोनों ने 36वें जन्मदिन का जश्न भी साथ-साथ मनाया। सिनर्ट को फ्लोरिडा में एक यहूदी परिवार ने गोद लिया था। वहीं बुशनेल को भी पेंसिल्वेनिया में एक यहूदी परिवार ने ही गोद लिया था।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.