टी20 विश्व कप जीतना हमारे लिये बड़ी बात होगी: हरमनप्रीत

Samachar Jagat | Monday, 17 Feb 2020 01:46:43 PM
Winning T20 World Cup will be a big thing for us: Harmanpreet

सिडनी। एकदिवसीय विश्व कप खिताब जीतने से मामूली अंतर से चूकने वाली भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि उनका ध्यान इस सप्ताह शुरु हो रहे आईसीसी महिला टी20 विश्व कप की ट्राफी उठाने पर है जिसके लिए टीम शीर्ष दावेदारों में से एक है।

भारतीय महिला टीम 2017 में एकदिवसीय विश्व कप खिताब के काफी करीब पहुंच कर फाइनल में मेजबान इंग्लैंड से नौ रन से हार गयी थी। हरमनप्रीत ने कहा कि भारतीय टीम पिछले तीन वर्षों के अनुभव का पूरा इस्तेमाल करने की कोशिश करेगी।

उन्होंने यहाँ तारोंगा चिडिय़ाघर में कप्तानों के लिए रखे गये मीडिया कार्यक्रम में कहा, ‘‘हमारी टीम दिन-प्रतिदिन मजबूत हो रही है , हर कोई सकारात्मक है।’’ भारतीय कप्तान ने कहा, ‘‘ अगर हम जीतते है तो यह बड़ी उपलब्धि होगी, 2017 में हमें जो प्रतिक्रिया मिली उससे मै आश्चर्यचकित थी। मेरे अभिभावकों ने इस बारे में मुझे नहीं बताया था, क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि हम पर किसी तरह का दबाव आये। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।’’

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप का आगाज भारत और गत चैंपियन एवं मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच 21 फरवरी को एडिलेड में होने वाले मैच के साथ होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.