IPL 2023: आईपीएल से पहले केकेआर की मुसीबतें बढ़ीं, अय्यर के बाद यह दिग्गज भी हुआ घायल

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2023 09:06:58 AM
IPL 2023: KKR's woes continue to mount ahead of IPL, after Iyer, this veteran also injured

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले लॉकहीड फर्ग्यूसन का फिटनेस टेस्ट फेल हो गया।

Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 सीजन की शुरुआत को अब एक हफ्ता दूर है, लेकिन इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। पहले कप्तान श्रेयस अय्यर के कमर में चोट लगने से टीम पर संकट मंडरा रहा है, अब तेज गेंदबाज लोकू फर्ग्यूसन के चोटिल होने की खबर आ रही है, इस खबर ने टीम की चिंता लगातार बढ़ा दी है.

दरअसल, न्यूजीलैंड की टीम को 25 मार्च से श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसमें लॉकहीड फर्ग्यूसन पहले मैच में चोटिल होने के कारण बाहर हो गए हैं। लॉकहीड फर्ग्यूसन को इस मैच में ही हिस्सा लेना था, जिसके बाद उन्हें आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए अपने देश से रवाना होना था।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले लॉकहीड फर्ग्यूसन का फिटनेस टेस्ट फेल हो गया। ल्यूक फर्ग्यूसन मांसपेशियों में खिंचाव के कारण बाहर हो गए हैं। हालांकि, न्यूजीलैंड ने पहले वनडे के लिए उनकी जगह किसी खिलाड़ी को स्थानापन्न नहीं किया।

कोलकाता नाइट राइडर्स अपना पहला मैच 2 अप्रैल को खेलेगी -
आईपीएल के आगामी सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 2 अप्रैल से अपने अभियान की शुरुआत करने वाली है, 2 अप्रैल को कोलकाता का सामना पंजाब किंग्स इलेवन से होगा।

श्रेयस अय्यर को फिट होने में लगेगा वक्त- रोहित शर्मा

अहमदाबाद टेस्ट के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर इस समय पीठ के निचले हिस्से की चोट से जूझ रहे हैं। भारतीय कप्तान के मुताबिक श्रेयस अय्यर को फिट होने में अभी समय लगेगा। दरअसल, आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है. ऐसे में आईपीएल शुरू होने में करीब 2 हफ्ते का समय बचा है। ऐसे में श्रेयस अय्यर के आईपीएल तक फिट होने के आसार कम हैं. माना जा रहा है कि वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। अब रोहित शर्मा के बयान से यह आशंका और बढ़ गई है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 सीजन के शुरू होने में अब महज एक हफ्ते बाकी है, लेकिन इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को अपनी पीठ की चोट से पूरी तरह उबरने के लिए 2 से 3 महीने और चाहिए होंगे, जिससे उनका पूरे सीजन के लिए बाहर होना लगभग तय हो गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को अब सीजन शुरू होने से पहले अपने नए कप्तान की घोषणा करनी होगी, उन्हें श्रेयस अय्यर की जगह एक खिलाड़ी भी चुनना होगा। अय्यर को 2022 की नीलामी के दौरान 12.25 करोड़ रुपये में केकेआर की टीम में शामिल किया गया था।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.