IPL 2023 : विराट कोहली ने RCB की नई जर्सी का किया अनावरण, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स ने किए सिग्नेचर

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2023 11:33:07 AM
IPL 2023: Virat Kohli unveils RCB's new jersey, signed by Chris Gayle and AB de Villiers

आरसीबी के अनबॉक्स इवेंट में स्टार खिलाड़ियों, विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को उनके घरेलू मैदान पर एक साथ नजर आए। सिर्फ रीयूनियन ही नहीं बल्कि फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के 16वें संस्करण से सिर्फ पांच दिन पहले अपनी नई जर्सी का भी अनावरण किया।

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली को नई जर्सी के साथ मंच पर नजर आए। हालांकि, गोल्डन लोगो वाले पैटर्न में थोड़ा बदलाव जर्सी को और आकर्षक बनाता है। जबकि ट्रैक पैंट एक बार फिर लाल रंग का होगा।

दो स्टार खिलाड़ियों क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स ने आईपीएल से संन्यास लेने के बाद अपनी जर्सी पर सिग्नेचर किए। दोनों खिलाड़ियों को टीम में उनके योगदान के लिए गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया। 

कोहली ने दोनों खिलाड़ियों के संन्यास के बारे में बात करते हुए कहा, "यहां वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। उनकी जर्सी को रिटायर करना सम्मान की बात है। ये दोनों अलग-अलग देशों से हैं और देखिए दोनों को यहां कितना प्यार मिला है। यह खेल से परे है। हम गेल को ड्रेसिंग रूम में 'जोकर' कहते थे। अपने स्टार खिलाड़ियों की सालाना वापसी देखने के लिए स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था।


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2023 का अपना पहला मैच 2 अप्रैल को 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.