कुदरत ने बड़ी फुर्सत से बनाया होगा इस हसीना को, निर्देशक ने देखते ही कर लिया था पसंद।

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 06:39:56 AM
1112314479892041
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों बॉलीवुड हो या फिर टीवी जगत या फिर साउथ फिल्में प्रोड्यूसर निर्देशक अपनी फिल्मों में ऐसे अभिनेत्रियां शामिल करना चाहते हैं जो सिर्फ एक्टिंग में ही कामयाब ना हो बल्कि उनका लुक भी खूबसूरत आकर्षक और बोल्ड हो। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक और बोर्ड नजर आती है। निर्देशक ने देखते ही इन्हें अपनी फिल्म के लिए पसंद कर लिया था तो चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

दोस्तों हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री रिंकू राजगुरु है। जिया दोस्तों रिंकू राजगुरु दिखने में बेहद ही खूबसूरत आकर्षक और हॉट नजर आती है।

आपको बता दें कि रिंकू राजगुरु का जन्म 3 जून 2001 को अकलुज में हुआ था जी। हां दोस्तों फिलहाल इनकी उम्र 18 वर्ष हो चुकी है। आपको बताते चले कि सुनी सुनाई कहानी नहीं बल्कि हकीकत है एक बार मराठी फिल्म निर्देशक अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए एक गांव में गया था। जहां उनकी मुलाकात गांव की है। खूबसूरत जवान और आकर्षक लड़की से हुई लड़की को देखते ही निर्देशक ने अपनी फिल्म के लिए पसंद कर लिया था।

जिसके बाद उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे उस लड़की को अपनी मुख्य अभिनेत्री बनाने का फैसला लिया और उन्होंने 2016 की फिल्म सैराट में लड़की को काम करने का पहला अवसर दिया उस फिल्म में उनकी खूबसूरती और एक्टिंग बहुत अच्छी थी। फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म काफी हिट थी दर्शकों ने लड़की के चेहरे और एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि रिंकू राजगुरु की पहली बार की मराठी फिल्म सैराट काफी ज्यादा हिट हुई उस समय रिंकू मराठी फिल्म सैराट के समय उम्र 14 साल की थी और आज वह मराठी फिल्म उद्योग की सबसे महंगी और जानी-मानी अभिनेत्री बन गई। आपको जानकर हैरानी होगी कि आज रिंकू गुरु को दो अंगरक्षक साथ रखने हैं। सच कहूं तो आज रिंकू मराठी फिल्मों के सुपरस्टार बन चुकी है।

आगे बता दे कि अगर रिंकू की खूबसूरती की बात की जाए तो वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत आकर्षक और स्टाइलिश नजर आती है जैसा कि आप तस्वीरों में देख रहे हैं। रिंकू और उनकी फिल्म आज इतनी मशहूर हो गई है कि आज बॉलीवुड फिल्म उद्योग भी अपनी फ़िल्म का रीमेक बनाने को तैयार हो गए हैं।

आपको बताते चले की फिल्म सैराट की रीमेक धड़क बॉलीवुड बनाने जा रही है। इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर नजर आएंगे।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.