रोने के दिन हुए खत्म, 31 मार्च मंगलवार से अचानक खुल जाएगी 5 राशियों की किस्मत, मिलेगा धन

Samachar Jagat | Monday, 30 Mar 2020 05:47:35 AM
1190509043874697

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपको भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा, माँ कात्यायनी आपके वैवाहिक जीवन में प्यार को दुगुना करेगी, आपको अचानक से कुछ ऐसा हासिल होगा, जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी, आप पूरे दिन नई ऊर्जा से भरे रहेंगे, आपके कार्यों को लोगों की सराहना मिलेगी, सुख-समृद्धि रुपया पैसा लगातार बना रहेगा, इनकम के क्षेत्र में लगातार बढ़ोतरी होगी, कारोबार में लाभ के मौके मिलने के योग हैं।

आप अपने व्यापार को उच्चतम ऊंचाइयों पर ले कर जाएंगे, निवेश के बारे में कोई अच्छी सलाह आपको मिल सकती है, जो आपके लिए लाभप्रद होगी, मिलजुल कर जो भी कार्य होंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी, आपके अटके हुए कार्य तेजी से बनेंगे, आपकी बिगडी हुई आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, घरेलू सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है, आपको कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है।

तरक्की के साथ-साथ आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी, आपको अचानक आकस्मिक धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है, कोर्ट-कचहरी के मामलों में विजय हासिल होगी, आपका शत्रु पक्ष कमजोर होगा, आपके जीवन में आने वाले तमाम प्रकार के दुखों का अंत होगा, घर परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा, बच्चों की तरफ से उन्नति की खुशखबरी मिल सकती है, जिससे आपको खुशी और गर्व महसूस होगा।

जिन 5 भाग्यशाली राशियों के बारे में बता रहे हैं वह कन्या, वृषभ, सिंह, कुंभ और तुला राशि के जातक हैं, आप सभी भक्त लोग पवनपुत्र की मेहरबानी पाने के लिए कमेंट में सच्चे मन से "जय बजरंगबली" अवश्य लिखें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.