19 मार्च 2020 राशिफल: गुरुवार की सुबह, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 09:44:14 AM
1192192300660055

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

इस सप्ताह आप खुद को एक आध्यात्मिक चौराहे पर पाएंगे जहाँ आप अपना रास्ता चुनने को लेकर अनिश्चित हैं। आत्मनिरीक्षण और ध्यान के लिए समय निकालें। सेहत अभी आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। किसी आवश्यक अपॉइंटमेंट में देरी न करें और दुर्घटना या चोरी का शिकार होने से बचने के लिए सतर्क रहें। परिवार के लिए समय निकालें खासतौर पर बुजुर्गों के लिए ताकि वो आपसे कुछ अच्छी बातें शेयर करें। किसी बड़े सामाजिक समूह का हिस्सा बने। आराम और शांति भी अभी कतार में हैं ताकि आप आत्मविश्वास से आगे बढ़ सकें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

इस हफ्ते आपका दिमाग सतर्क,तीव्र और सक्रिय है और आपके पास असामान्य और अच्छे विचारों की क्षमता है। दूसरों के साथ अपने विचार साझा करना आपकी एक प्रमुख रुचि है। दूसरे लोग भी आपकी बातों का मज़ा लेते हैं और आपसे अपने विचारों को साँझा करेंगे। आप इस समय खुद की ख़ुशी और लक्ष्यों के बारे में भी सोच रहे हैं। आप अलग-अलग तरीके से आंतरिक और बाहरी दोनों स्तरों पर कार्य करते हैं। लोगों का प्यार, आनंद और दोस्ती भी आपकी प्राथमिकता हैं। इन सब के साथ ही आप खुद को भी खोजना चाहते हैं ताकि जीवन में आगे बढ़ सकें ।



मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

हाल के दिनों में बहुत अधिक नेटवर्किंग और समाजीकरण के बाद, अब आप खाली समय का प्रयोग अपने विचारों के साथ अकेले रहने के लिए कर सकते हैं। अचानक आई घरेलू परेशानियां, जो शायद स्वास्थ्य से जुड़ी हैं, इस हफ्ते आपके मूड को प्रभावित कर सकती हैं। अपने सामान्य सकारात्मक दृष्टिकोण को फिर से पाने के लिए कार्य करें। ध्यान और आध्यात्मिक आश्रयस्थल, जोखिम भरे निर्णयों और बुराइयों से संबंधित चिंताओं को दूर करने में आपकी मदद करेंगे। धर्मार्थ कार्य सार्थक तरीके से आपका मार्गदर्शन करने में सहायता कर सकते हैं।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप इस हफ्ते बेहद सतर्क हैं। असामान्य या आविष्कारक विचार आपके कारोबार को बढ़ा सकते हैं और इसके साथ ही आपको पहचान भी मिलेगी। दूसरों के साथ अपने विचार साझा करने में आपकी बहुत रुचि है, और ऐसा करने के लिए यह समय लाभदायक हो सकता है क्योंकि आप सुनने के साथ-साथ बोलने के भी इच्छुक हैं। इस समय अपनी खुशी के बारे में सोचने से न डरें और इसे प्राप्त करने के लिए मेहनत करें। इस सप्ताह आप अपने आप को काम, दोस्ती और अन्य मामलों में प्रसन्न महसूस करेंगे। पूरे प्रयास करें, विजय आपका साथ अवश्य देगी।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.