गुरुवार के दिन जानिए कैसा रहेगा आपका नसीब : 13 फरवरी का राशिफल

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 08:59:59 PM
1301493665534730

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपको अपने कामों को पूरा करने के लिए बहुत कम साधन उपलब्ध होंगें और इससे आपके काम में बाधा पहुचेगी ǀ इससे परेशान न हों,आपको दिन के अंत तक अपनी पसंद का काम और साधन दोनों ही मिल जायेंगे ǀ आप प्रकृति से ही मेहनती हैं और आप जिम्मेदारियों के साथ साथ स्वतंत्रता का भी आनंद लेंगे ǀ आप उचित बचत कर पाने में सक्षम होंगे। परिवार की स्थिति वैसी नहीं रहेगी जैसा आप सोचते हैं। घर में किसी बात को लेकर कलह होने की संभावना है ऐसी स्थिति में खुद पर काबू रखें। आप अचानक गुलाबों की ख़श्बू से ख़ुद को सराबोर पाएंगे। यह प्यार की मदहोशी है, इसे महसूस करें। मशहूर लोगों से मेलजोल आपको नई योजनाएँ और आइडिया सुझाएगा।लोग आपकी दृढ़ता और क्षमताओं को सराहेंगे। कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है। आपका जीवनसाथी बिना जाने कुछ ऐसा ख़ास काम कर सकता है, जिसे आप कभी भुला नहीं पाएंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपकी सेहत और मिजाज दोनों ही बहुत अच्छे हैं ǀआपके कोई करीबी बीमार पड़ सकते हैं या बिमारी के लक्ष्ण दिखा सकते हैं ǀउनपर नजर रखें,जब भी हो सके,उनकी मदद करें ǀ घर पर भी कुछ अच्छा समय सबके साथ बितायेǀबाहर जाने या खाने से बचें ǀ आपको घरवालों के साथ रहकर घर के बने खाने का लुत्फ़ उठाना चाहिए ǀ पेशेवर मोर्चे पर आप अपनी बुद्धिमत्ता से आगे आएंगे और अपनी वर्तमान स्थिति, ओहदे को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। चतुराई से अपने कार्यों को अंजाम देंगे। आप लोहा, मशीनरी, वाहन, भूमि, अचल संपत्ति, कृषि से संबंधित गतिविधियों में बेहतर सफलता की उम्मीद कर सकते हैं। आखिरी दो दिन नए करार औऱ भागीदारी के लिए बेहतर हैं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपने पिछले कुछ दिनों में कुछ अधिक खर्च किया है जिसके आप आदी नहीं हैं । सतर्कता की अवस्था आप के अंदर रहेगी । आपके दृष्टिकोण में एक उल्लेखनीय बदलाव आएगा और आप अपने बजट को सख्त बनाने और धन संचय पर अधिक जोर देंगे , हालाँकि आपको अपने दृष्टिकोण में बदलाव लाना होगा की आपका धन बर्बाद और खत्म हो जाएगा ।अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें। ख़ास तौर पर माइग्रेन के मरीज़ों को समय पर खाना नहीं छोड़ना चाहिए, नहीं तो उन्हें व्यर्थ में भावनात्मक तनाव से गुज़रना पड़ सकता है। आपको अपने भाई या बहन की मदद से धन लाभ होने की संभावना है। दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा। आप प्यार की मनोदशा में होंगे- और आपके लिए काफ़ी मौक़े भी होंगे। अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपका व्यक्तित्व इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा। आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है। परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता काफ़ी मानसिक दबाव पैदा कर सकती है। ताज़ा फूल की तरह अपने प्यार में भी ताज़गी बनाए रखें। ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं। अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुँचाएगा।आपको अपनेे ससुराल पक्ष से कोई बुरी खबर मिल सकती है जिसके कारण आपका मन दुखी हो सकता है और आप काफी समय सोच विचार करने में गंवा सकते हैं। आपका जीवनसाथी अन्य दिनों की अपेक्षा आपका ज़्यादा ख़्याल रखेगा।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.