मुस्लिम बनने के बाद ऐसे कपड़ों में नजर आई यह अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

Samachar Jagat | Friday, 27 Dec 2019 08:11:12 PM
1317081636309624
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, वैसे तो अब हिंदू मुस्लिम जैसी कोई भी धर्म वगैरह प्यार में नहीं देखा जाता है और यह सही भी है क्योंकि प्यार में हर चीज जायज होता है. जी हां दोस्तों और क्या फर्क पड़ता है अगर कोई हिंदू और मुस्लिम है जो भी है. इंसान ही है खैर अब के जमाने में केवल ना जाने जाने-माने सेलिब्रिटीज बल्कि आम लोग भी अदर कास्ट मैरिज करते हैं. खैर दोस्तों आज के पोस्ट में हम आपको एक ऐसे मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो मुस्लिम बनने के बाद अपना पहनावा को भी बदल दी है.

तो आइए जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में विस्तार से- दोस्तों हम बात कर रहे हैं दीपिका कक्कर की या जानी-मानी अभिनेत्री हैं. आपको तो पता ही होगा दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी की है लेकिन क्या आपको यह बात पता है कि दीपिका ने शादी से पहले हिंदू धर्म को त्याग कर मुस्लिम धर्म को अपना लिया था .

अगर नहीं तो यह बात एक दम सच है. आपको बता दें कि इनकी शादी भी मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ ही हुई. इसके साथ ही शादी के बाद दीपिका ने अपने नाम को दीपिका कक्कड़ के जगह दीपिका इब्राहिम ही कर लिया है. आपको पता ही होगा कि दीपिका ने बिग बॉस 12 की भाग लिया और वह जीत विजेता भी बनी.

इन्होंने ना केवल अपना धर्म और नाम बदला बल्कि अपना पहनावा भी बदल दिया. वैसे तो दोस्तों दीपिका कभी छोटे कपड़े नहीं पहनती लेकिन शादी के बाद तो वह कुछ ज्यादा ही बदल गई. वह अब ऐसे कपड़े पहनती है जिसमें उसका पूरा का पूरा शरीर ढका हुआ है.

वह अब दीपिका ज्यादातर लॉन्ग ड्रेस में ही नजर आती है. दोस्तों इन्हें उन्हें कुछ समय पहले दीपिका को सीरियल कयामत की रात में देखा गया था. आपको बता दें कि दीपिका और शोएब ने एक साथ ससुराल सिमर का में काम किया था. इस बीच दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार में बदल गया.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.