18 अप्रैल से पहले अचानक से कर्जमुक्त होगी इन 5 राशियों की जिंदगी, शनिदेव ने दिया है वचन

Samachar Jagat | Wednesday, 20 May 2020 12:22:58 PM
134491170115722

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपका सोचा हुआ कोई बड़ा काम पूरा हो जाएगा, आपका आर्थिक पक्ष काफी मजबूत रहेगा, अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए आपको किसी मित्र से आर्थिक मदद मिल सकती है, आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा, लवमेटस के लिए समय बेहद शानदार रहेगा, दाम्पत्य जीवन में सौहार्द बढ़ सकता है, पारिवारिक रिश्ते और मजबूत होंगे, किसी प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम आपके फेवर में आएगा।

कार्यक्षेत्र में आपकी सफलता सुनिश्चित होगी, पारिवारिक काम को पूरा करने में आप सफल रहेंगे, दोस्तों के साथ फ़ोन पर बात होगी, सेहत के मामले में आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे, आप कोई स्टोरी बुक पढ़कर अपना समय बिताएंगे, आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी, आपको घर के बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद प्राप्त होगा, विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है, बेहतर होगा अपना ध्यान पढ़ाई में लगायें।

आपको किसी अपने से पैसों से जुड़ा कोई अच्छा सुझाव मिल सकता है, किसी जरूरी कामकाज को निपटाने में आप सफल रहेंगे, आप अपने साथियों और आसपास के लोगों के साथ उदार रहेंगे, बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कोई बड़ा फैसला लेंगे, नई जगह निवेश करना चाह रहे है तो थोड़ा रूक जाय़े, नजदीकी रिश्तों के मामलों में आपकी अपेक्षाएं रहेंगी।

जिन भाग्यशाली राशियों की हम बात कर रहे हैं वह मिथुन, मेष, कुंभ, कन्या और सिंह है, दोस्तों शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" जरूर लिखे।




 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.