99 साल बाद 17 मार्च की सुबह आँख खुलते ही पलट जाएगा इन राशियों का भाग्य, मिलेंगे शुभ समाचार

Samachar Jagat | Monday, 16 Mar 2020 09:57:45 PM
1354581445037382

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपको धन दौलत और हर प्रकार कि भौतिक सुविधाएँ मिलेंगी, व्यापार में आपको उम्मीद से अधिक मुनाफा होने की संभावना है, कारोबार तेजी से उन्नति की ओर अग्रसर होगा, आपको अचानक आकस्मिक धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है, आपके वैवाहिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी, आपके कार्य करने की क्षमता में वृद्धि होगी, जीवनसाथी से आपको कोई बड़ा समाचार सुनने को मिल सकता है।

कुछ लोगों से आपको पूरा समर्थन मिलेगा, ऑफिस के काम से संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है, ये यात्रा आपको आर्थिक रूप से लाभ देगी, किसी कंपनी से जॉब का ऑफर आने की संभावना है, किसी जाने-अनजाने व्यक्ति से मुलाकात होने के संकेत है, आपको किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है, आप दोस्तों के साथ बाहर खुशी के पल व्यतीत करेंगे जिससे आपकी दोस्ती मजबूत होगी।

नए स्रोतों से आपको धन की प्राप्ति होगी, प्रेम-प्रसंग के प्रति आपका झुकाव बना रहेगा, सेहत के मामले में आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे, घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा, कुछ जरुरी काम थोड़ी ही मेहनत करने से पूरे हो जायेंगे, अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है, लवमेट एक दुसरे को उपहार दें, रिश्तों में नयापन आएगा, छात्रों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी साथ ही पढ़ाई के मामले में दूसरे बच्चे आपसे प्रेरणा लेंगे।

वे 7 भाग्यशाली राशियां कन्या, मेष, तुला, मीन, कुंभ, धनु और मिथुन है, दोस्तों अगर आप भी अपने जीवन से परेशान हैं और सभी कष्टों से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो पोस्ट को लाइक करके कमेंट बॉक्स में ●●जय हनुमान●● अवश्य लिखें, आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.