प्रेम भाग्यफल : 14 जनवरी से 24 जनवरी तक, जानें क्या लिखा है आपकी किस्मत में

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 05:08:47 AM
1396556264502019

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपको कोई ऐसी सूचना मिलेगी जिससे आपको अपने पार्टनर के बारे में जानने में मदद मिलेगी | इससे आपका सम्बन्ध बेहतर होगा | पिछले कुछ दिनों से आपका पार्टनर उलझाने वाले और वहम में डालने वाले संकेत दे रहा है लेकिन आप उनके इस व्यवहार का कारण समझ पायेंगे |इससे आपको भविष्य में अपने इस सम्बन्ध का रास्ता तय करने सम्बन्धी फैसला लेने में मदद मिलेगी |दिन प्रकाशमय मनोरंजन के लिए एकदम सही है। यह मस्ती और सुकून का दिन है। वजनदार चर्चा और गंभीर मुद्दों से बचें जो आपके रिश्ते को प्रभावित कर रहे हैं। हो सकता है कि आप अपने रिश्ते की एक चट्टानी अवधि के माध्यम से आए हों और अब भी आपका रिश्ता पूरी तरह से स्थिर नहीं हुआ है।आपका साथी कुछ बेहतरीन समय का आनंद लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा था। इसलिए, कुछ दोस्तों के साथ मिलें और पार्टी के समय का आनंद लें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपकी किसी से रोमांटिक मुलाकात हो सकती है हालाँकि मामला आगे बढ़ने में आपकी और आपके पार्टनर की कुछ अपरिपक्वता आड़े आएगी | अपने पार्टनर के पिछले समय को लेकर असुरक्षित महसूस न करें और अपने बीच में अविश्वास की भावना न आने दें | अगर बहाव के साथ शांति से चलेंगे तो अपने पार्टनर के साथ मजबूत रिश्ता बना पायेंगे |लेकिन फिर भी, इन मुद्दों में बहुत गहराई से नहीं करना बेहतर है जो आपके रिश्ते में तनाव पैदा कर रहे थे। अपनी समस्याओं को एक दिन के लिए दबाए रखें और स्वयं आनंद लेने के लिए बाहर जाएं। मोह की पहली भीड़ और रोमांस के पहले सुर्ख दिनों की भावना को पुनः प्राप्त करें।आप एक साथ कुछ करने का विकल्प चुन सकते हैं, जिसे आप हमेशा करना पसंद करते थे, लेकिन अंतरंग समय की योजना बनाने के बजाय एक बड़ी सामाजिक सभा में जाना बेहतर होता है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप काफी साहसिक हैं और यही कारण है कि आपने एक ब्लाइंड डेट का जोखिम लिया है | यह एक बेकार और परेशानी भरी डेट साबित होगी | बारिश के कारण आपको एक ही जगह रुक कर रहना होगा हालांकि जल्दी ही बारिश खत्म भी हो जायेगी और यह आदमी भविष्य में आपसे कभी दुबारा नहीं मिलेगा | शांति रखें ,कोई खूबसूरत और आकर्षक आपकी जिंदगी में जल्दी ही आने वाला है |आप दोनों उन मुद्दों पर बहुत जोर दे रहे हैं जो आपके रिश्ते के मूल में खा रहे हैं। यह आवश्यक है कि आप अपने साथी के साथ कुछ लापरवाह समय को फिर से तलाशने में बिताएं कि आप एक-दूसरे के प्रति आकर्षित क्यों थे और आपने एक साथ चीजों का कितना आनंद लिया।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

सभी पक्षों से प्रतिबद्धताओं की वजह से आप एक बहुत व्यस्त जीवन जी रहे थे । आप पर दबाव कुछ कम हो सकता है । इस अवसर को आराम करने या आपने साथी या परिवार के साथ ख़ुशी से बिताये । आपको परिचित चीजों से आनंद की अनुभूति होगी । आप अपने साथी के साथ घर पर एक शांत शाम का आनंद उठाएँ बजाय की आप बाहरी चीज़ो या बाहर आनंद उठाने जाए ।आपके साथी को यह महसूस नहीं हो रहा था कि क्लस्ट्रोफोबिक के रूप में सभी मज़ा आपके रिश्ते से बाहर निकलना था। आप अपने संबंधों को बहुत अधिक मुद्दों के साथ जोड़ रहे हैं, जो आपके साथी के लिए आसान नहीं है। लेकिन अगर आप अभी पहल करते हैं, तो आप अपने रिश्ते को फिर से जीवंत कर सकते हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.