कुदरत ने बड़ी फुर्सत से बनाया होगा मकड़ी फिल्म की मुन्नी को, दिखती हैं अप्सरा जैसी खूबसूरत

Samachar Jagat | Sunday, 23 Feb 2020 10:10:35 PM
1522258431053507
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियों ने बतौर बाल कलाकार फिल्मों में अभिनय करना शुरू कर दिया था। जो अभिनेत्री आज बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से लोगों का अपना दीवाना बना रही है। वह बचपन में ही अपने किरदार की बदौलत मजबूर हो गई थी।

ऐसे ही एक ऐसी अभिनेत्री है जो कि बेहद ही खूबसूरत है पुलिस टॉप हम जीत अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम श्वेता बसु प्रसाद है। श्वेता को मकड़ी फिल्म में बतौर बाल कलाकार के रूप में भी नहीं करने के लिए जाना जाता है। आगे बता दे इस फिल्म में वह डबल रोल किरदार में नजर आई और उनका किरदार का नाम चुन्नी मुन्नी का। श्वेता और भी कई फिल्मों में चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी है।

लेकिन आपको बता दें श्वेता बसु प्रसाद का फिल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं हो पाया क्योंकि वह 2014 में देह व्यापार में व्यापार हो गई थी पुलिस व प्रशासन उनके करियर पर पड़ा। बसु बद्रीनाथ की दुल्हनिया और नहीं होता जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

श्वेता बसु प्रसाद की उम्र 29 साल हो चुकी है पुलिस टॉप उनका जन्म 11 जनवरी 1991 को जमशेदपुर में हुआ था। श्वेता देखने में बेहद खूबसूरत और हॉट लगती है। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव ही रहती है। मगर श्वेता बसु की यह तस्वीरें लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। इन को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि कुदरत ने श्वेता को बड़ी तसल्ली के साथ बनाया होगा।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source: amarujala



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.