इस अभिनेता को नहीं मिला 18 सालों तक काम, पैसों की कंगाली में हुई मौत

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 12:50:38 PM
1633502259445492

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.



loading...

मेरे प्यारे दोस्तों, जैसा की आप सभी लोगों को बेहद ही अच्छा सा तरीका से पता ही होगा कि बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे एक पर मौजूद है। जो सालों तक याद किए जाते रहेंगे लेकिन कुछ ऐसे भी एक्टर हैं जिनको आप लोग पूरी तरह से भूल ही चुके हैं। जी हां दोस्तों आज हम आपको एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पैसे के कंगाली में जिनकी मौत हो चुकी है। आज वह एक गुमनाम हो चुके हैं।

ऐसा बहुत बार भी देखा गया है कि जब कोई बॉलीवुड एक्टर गुमनाम हो जाता है तो लोग उन्हें पूरी तरह से भी भुला देते हैं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में से हैं जिन्होंने काफी ज्यादा समय तक काम किया जब तक लोगों ने उन्हें याद किया और फिर से दूर होने के बाद लोग उन्हें पूरी तरह से भी गुमनाम कर देते हैं।

दोस्तो, आज के आर्टिकल में हम खासकर आपको या से ही एक्टर के बारे में बात करने वाले हैं। जिसने फिल्मों में कई सालों तक विलेन का अच्छा-खासा किरदार निभाया है, लेकिन आज आप लोगों ने पूरी तरह से भी भूल चुके होंगे। दोस्तों हम जीत सेक्टर के बारे में आज के आर्टिकल में हम आप लोगों को बता रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि महेश आनंद है।

अमिताभ बच्चन के अलावा अन्य कई बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्मों में नेगेटिव रोल में नजर आने वाले महेश आनंद को लगातार कई सालों से फिल्म मे काम मिलता रहा लेकिन बाद में उनकी फिल्मों में काम मिलना पूरी तरह से बंद हो गया ।

आइए बता दे कि 18 सालों तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने की वजह से महेश आनंद को काफी ज्यादा तंगी का भी सामना करना पड़ा। जी हां दोस्तों 9 फरवरी 2019 को महेश आनंद ने मुंबई स्थित अपने घर पर आखरी सांस ली।

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद !+ Follow / फॉलो करें UC We-Media Account "TRIPTI BEAUTIFUL" को, और पायें Entertainment से संबंधित सटीक जानकारी. साथ ही आर्टिकल्स आपको पसंद आए तो Comment, Like और Share करना न भूलें.


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.