अब खुद चलकर आएगा पैसा, सूर्यपुत्र शनिदेव ने दिया इन 7 राशियों का करोड़पति बनने का वरदान

Samachar Jagat | Friday, 01 Nov 2019 06:19:54 AM
1636942963088228

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।

नमस्कार दोस्तों, ज्योतिष विद्या के अनुसार सूर्यपुत्र शनिदेव ने स्वयं 7 राशियों को करोड़पति बनाने का बीड़ा उठा लिया है अब इन राशि के जातकों को पैसों की किल्ल्त का सामना नहीं करना पड़ेगा। आपके घर-परिवार लगातार रुपया-पैसा और सुखों का वास होगा। आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आपको पारिवारिक गृह-क्लेश, झगड़ों से मुक्ति मिलेगी। आपको अपार आनंद की अनुभूति होगी। आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। आप किसी खास विषय पर उनसे बातचीत कर सकते हैं। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे। आपकी आय में वृद्धि होगी। आपको अपने कामकाज में सुखद परिणाम हासिल होंगे। धन कमाने की नई योजनाएं पता चल सकती हैं।

करियर के क्षेत्र में अनुभवी लोगों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। मित्रों के साथ दोस्ती गहरी होगी। आप अपनी गलतियों से कुछ ना कुछ अवश्य सीख लेंगे। आप बच्चों को कहीं घूमाने ले जाएंगे। काम के सिलसिले में की गई यात्रा से लाभ होगा। कुछ नयी सफलताएं आपकी डायरी में जुड़ेगी, साथ ही अधिकारी वर्ग आपसे प्रसन्न होंगे। आप सामाजिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं | ऑफिस में आपको कोई नया काम मिल सकता है, जिसमें आप अपनी मेहनत से सफल भी होंगे। कोर्ट-संबंधी किसी काम के लिए आपको सीनियर्स की मदद लेनी पड़ सकती है। धन संपत्ति के मामलों में आपको सतर्क रहना चाहिए।

जिन राशियों की हम बात कर रहे हैं वह मकर, सिंह, तुला, वृषभ, वृश्चिक, कर्क और कुंभ है। भक्तों अगर आप भी शनिदेव को सच्चे मन से मानते हैं तो कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर करें, जिससे शनिदेव आपकी हर परेशानी और दुख-दर्द दूर कर सकें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.