41 की उम्र में ना की है शादी और ना है कोई बॉयफ्रेंड, यह अभिनेत्री दिखती है बेहद खूबसूरत

Samachar Jagat | Friday, 21 Feb 2020 09:33:29 PM
1657441534149136
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों जिस तरह बॉलीवुड में सलमान खान जैसे अभिनेता कुंवारे बैठे हैं। उसी तरह टीवी दसवीं की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अभी भी कुंवारे बैठे हैं। आज के पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि 48 की उम्र हो चुकी है लेकिन फिर भी ना कोई उसका बॉयफ्रेंड है और ना ही उन्होंने शादी की है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन है तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें।

तो चलिए शुरू करते हैं

मेरे प्यारे दोस्तों नेहा मेहता भी एक ऐसी अभिनेत्री है जो 41 की उम्र होने के बाद भी कुंवारी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में काम करके मशहूर हुई अभिनेत्री नेहा मेहता की उम्र 41 वर्ष हो चुकी है। वह दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत और प्यारी लगती है। उनके शरीर पर उनकी उम्र का असर नहीं दिखता है।

इस इस अभिनेत्री की उम्र शादी की हो चुकी है इसके बावजूद वह शादी नहीं कर रही है। वह अकेले बेहद ही खुश है।

नेहा मेहता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। जहां उनके बहुत सारे फ्रेंड है। उनके फैंस उन पर काफी ज्यादा प्यार लुटाते हैं। कुछ दिन पहले ही नेहा मेहता अपनी तस्वीरें को साझा किया है। जिस पर लोगों ने उन्हें खूब कमेंट और लाइक भी किया।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source=India Forums



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.