ये है भारत की सबसे महंगी महिला पत्रकार, नंबर 1 की सैलरी जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Samachar Jagat | Monday, 30 Mar 2020 06:03:45 AM
1703940290243980

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आज के पोस्ट में हम आप लोगों के लिए बेहद ही मनोरंजन वाली बात लेकर आए हैं और साथ ही साथ बेहद चौंकाने वाली बात भी लेकर आए हैं। जी हां दोस्तों हम आज के पोस्ट में आप लोगों को भारत की 3 सबसे महंगी महिला पत्रकार के बारे में बताने जा रहे हैं। आप को सबसे हराम तो होगी उनकी सैलरी जानकर जी हां दोस्तों अगर आप इनके बारे में जानेंगे तो जानकर पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। अगर आप भी इनके बारे में पूरी तरह से जानना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

तो आइए जानते हैं विस्तार से..........

1. बरखा दत्त-

सबसे पहले हम आप लोगों के लिए पेश करते हैं बरखा दत्त के बारे में। जी हां दोस्तों देश के जाने-माने टीवी चैनल एनडीटीवी के लिए पत्रकार रिपोर्टर के तौर पर काम करने वाली बरखा दत्त को आप सभी बेहद ही अच्छी तरीका से पहचानते होंगे। जी हां दोस्तों बरखा दत्त को पत्रकारिता में अपनी विशेष योगदान के लिए कई राष्ट्रीय पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। एक रिपोर्ट के अनुसार बरखा दत्त की सालाना सैलरी 3 करोड़ रुपए है।

2. अंजना ओम कश्यप-

अब थोड़ा बात कर लेते हैं अंजना ओम कश्यप के बारे में। दोस्तों भारत का सबसे बड़ा टीवी चैनल आज तक के लिए पत्रकारिता के सीट पर काम करने वाली बेहद ही मशहूर पत्रकार अंजना ओम प्रकाश किसी भी परिचय के मोहताज नहीं रह गई है। वह अपने आप में एक अच्छा खासा पहचान बना चुकी है। आपको बता दें कि अंजना ओम प्रकाश भारत की बेहद है और सबसे ज्यादा महंगी महिला पत्रकारों में भी शामिल है। दोस्तों आप लोगों को बता दें कि अंजना ओम कश्यप को सालाना 2 करोड की सैलरी में मिलती है।

3. श्वेता सिंह-

दोस्तों श्वेता सिंह भारत की सबसे खूबसूरत और साथ ही साथ बेहद ही लोकप्रिय महिला पत्रकारों में शामिल है। जी हां दोस्तों आप सभी को बताते चलें कि श्वेता सिंह मुख्य रूप से इंडिया टुडे के लिए पत्रकारिता का काम करती है। जिसके लिए उन्हें कई सारे पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। साथ ही साथ इसके अलावा उन्होंने कई बड़े-बड़े शो को भी होस्ट किया हुआ है। वही दोस्तों अगर हम श्वेता सिंह की सैलरी के बारे में बात करें तो उन्हें सालाना एक करोड़ की सैलरी मिलती है।

दोस्तो इनमें से कौनसी पत्रकारिता की समाचार आपको पसंद आती है हमें कमेंट में जरूर बताइए। धन्यवाद।

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद !

+ Follow / फॉलो करें UC We-Media Account "TRIPTI BEAUTIFUL" को, और पायें Entertainment से संबंधित सटीक जानकारी. साथ ही आर्टिकल्स आपको पसंद आए तो Comment, Like और Share करना न भूलें.

Source-uc news &



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.