पति को तलाक देकर पछता रही है यह अभिनेत्री फिर से करना चाहती है शादी।

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Feb 2020 10:16:09 PM
171529625639445
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों वैसे तो अब टीवी जगत हो या फिर बॉलीवुड दोनों ही जगत में अक्सर शादी तो कभी तलाक की खबरें आती रहती है शादी और तलाक फिर यह सारी बातें फिल्मी दुनिया लोगों के लिए आम बात हो गई है। यह बात भी सच है कि इंसान को कभी जल्दी में कोई फैसला नहीं लेना चाहिए। आज के पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो पति से तलाक लेने के बाद बेहद पछता रही है तथा दोबारा शादी करना चाहती है।

तो आइए जानते हैं विस्तार से।

दोस्तों आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं। वह कोई और नहीं बल्कि टीवी की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री वहबीज दोराबजी है। जी हां दोस्तों इनका जन्म 28 नवंबर 1985 को पुणे में हुआ था। फिलहाल इनकी उम्र 33 वर्ष है। आपको बताते चले कि करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी उसके बाद उन्होंने अपना कदम टीवी की ओर बढ़ाया तब इन्हें सीरियल प्यार की एक कहानी ऑफर हुआ।

दोस्तों यह अपने पहले ही सो से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुई। उसके बाद उन्होंने कई और सीरियल में काम किया अधिकतर सोच हिट साबित हुए आपको बताते चले कि यह असल जिंदगी में एक तलाकशुदा अभिनेत्री है। इन्होंने टीवी के मशहूर अभिनेता विवियन डीसेना से शादी की थी इन दोनों का लव मैरिज हुआ था। इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया इन दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया और अलग हो गए आपको बताते चले कि तलाक लेने के बाद वह वह बीच को बेहद पछतावा हो रहा है और वह फिर से उनसे शादी करना चाहती है। लेकिन अब देखना यह बेहद ही इंटरेस्टिंग होगा कि क्या यह दोनों फिर से शादी कर पाएंगे या नहीं खैर वह भी दिखने में बेहद ही खूबसूरत है। यह अपनी हॉट तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

दोस्तों आपको क्या लगता है कि यह दोनों का शादी होना सही होगा या नहीं हमें कमेंट में जरूर बताइएगा धन्यवाद।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.