कुदरत ने बड़ी फुर्सत से बनाया है इस अभिनेत्री को, तसवीरें जरूर देखें

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Feb 2020 10:16:12 PM
1720733879570607
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों। वैसे तो खूबसूरत लोगों की इस दुनिया में कमी नहीं है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी खूबसूरती चर्चाओं में बन जाती है और दुनिया उनके पीछे पैदा हो जाती है जी हां दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

तो चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

दीया दोस्तों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत अभिनेत्री हिमांशी खुराना है जी हां दोस्तों आप लोगों ने बिल्कुल सही सुना इनका जन्म 27 नवंबर 1991 को किरतपुर साहिब पंजाब में हुई थी। यह मेडिकल साइंस से 12वीं कक्षा तक बीसीएम स्कूल लुधियाना में शिक्षा प्राप्त की इसके बाद हिमांशी एविएशन क्षेत्र में डिग्री हासिल की है। पढ़ाई पूरी करने के बाद इन्होने फिल्मी दुनिया में जाने का मन किया और आज एक सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।

दोस्तों आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने 2011 में मिस लुधियाना कांटेक्ट जीतने के बाद महज 17 साल की उम्र में अपने कैरियर की शुरुआत की इन्हे पंजाबी फिल्म साडा हक से सफलता मिली इन्होंने पंजाबी संगीत वीडियो के अलावा अनेक कंपनियों के लिए मॉडलिंग भी की हुई है। आपको बता दें कि मेक एमवाई ट्रिप आयु पेप्सी नेस्ले गीतांजलि ज्वेलर्स बिग बाजार किंगफिशर केल्विन क्लेन और अन्य प्रोफाइल कंपनियों में शामिल है।

हिमांशी पंजाबी वीडियो जैसे सोच। इनसोम्निया लंदन में काम करने के लिए जाना जाता है उनके चाहने वाले उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में देखना चाहते हैं। हालांकि वैसे भी हॉलीवुड की पंजाबी संगीत पंजाबी कलाकारों की कोई कमी नहीं है। फिर भी हम उनका स्वागत करते हैं। हिमांशी के साथ इन्हें दुनिया के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में मानते हैं और आपको बता दें कि स्टाग्राम पर भी उनके लाखों फॉलो वर्ष हैं। और यह दिन प्रतिदिन कुछ ना कुछ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.